CSK vs PBKS: फिफ्टी लगाकर भी Shivam Dube हो रहे ट्रोल, विजय शंकर से फैंस कर रहे तुलना

TATA IPL 2022 k11 में मैच में चेन्नई सुपर किंग पंजाब किंग्स के सामने मैदान में उतरी थी और पंजाब के इंजन में चेन्नई सुपर किंग्स को 181 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में चेन्नई सुपर किंग में आपने 4 जुलाई को दिए थे। चेन्नई सुपर किंग की शुरुआत काफी खराब रही थी तो फिर मैदान पर बैटिंग करने के लिए शिवम दुबे उतरे उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर पारी को संभाला और एक अर्धशतकीय पारी खेली एक शिवम दुबे ही थे जो उस समय चेन्नई सुपर किंग की उम्मीदों पर खरे उतर रहे थे और जीत की ओर लेकर जा रहे थे।

परंतु हर्षदीप की गेंद पर शिवम दुबे Livingston को अपना कैच थमा बैठे और अपना विकेट गंवा दिया गलत समय पर अपने विकेट गंवाने की वजह से उन्होंने चेन्नई की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया जिसकी वजह से काफी ज्यादा ट्रॉल हो रहे हैं।

शानदार अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद भी ट्रोल हुए दुबे

हालांकि शिवम दुबे अकेले खिलाड़ी थे दो चेन्नई सुपर किंग को हार की मजेदार से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे उन्होंने महज 25 गेंदों 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली और टीम चेन्नई सुपर किंग तुम जीत की ओर ले कर जा रहे थे तो दूसरी संगम अर्शदीप गेंदबाजी करने के लिए आए और और अपने स्पेल में शुभम दुबे का भी कर ले लिया शिवम दुबे 30 गेंदों में शतक बनाकर आशिकी पर नवीन को कैच थमा बैठे और चेन्नई सुपर किंग की जीत की उनको पर पानी फेर दिया। यह इससे जनजीवन दुबे का दूसरा अर्धशतक कहा था और उनकी पारी भी काफी लाभ जाग रही थी परंतु वह चेन्नई सुपर किंग को जीत नहीं दिला सके और उनकी जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया इस वजह से वह काफी ज्यादा ट्रॉल हो रहे हैं।

2 thoughts on “CSK vs PBKS: फिफ्टी लगाकर भी Shivam Dube हो रहे ट्रोल, विजय शंकर से फैंस कर रहे तुलना”

Your Answer

Your email address will not be published.

Scroll to Top