Beast Movie First Review in Hindi: विजय की ‘बीस्ट’ ने उड़ाए होश, रोंगटे खड़े कर देंगे ट्विस्ट

दोस्तों क्या आप beast मूवी को देखने के लिए प्लान बना रहे हैं? हाल ही में राजमौली की फिल्म RRR रिलीज हुई थी और उस मूवी को लोगों ने काफी पसंद करा है। अभी भी लोगों से काफी पसंद कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ विजय की beast बेस्ट मूवी रिलीज होने जा रही है। इस मूवी का पहला रिव्यु आ चुका है। अगर आप भी इस मूवी को देखने के लिए प्लान कर रहे हैं और मूवी की टिकट बुक करने के लिए जा रहे हैं तो क्यों ना टिकट बुक करने से पहले इस मूवी के रिव्यू को अच्छे से पढ़ा जाए।

Beast Movie Release Date

Beast movie 13 April को रिलीज होगी फुल मूवी तमिल, मलयालम, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होने जा रही है। इस मूवी का हिंदी संस्करण रो होगा।


इस मूवी में विजय के ऑपोजिट पूजा हेगड़े काम कर रही है। जब से इस मूवी का ट्रेलर आया है और Malama Pitha Pitha De गाना रिलीज हुआ है तब से लोग इस मूवी को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक हैं और इस मूवी के बारे में जानने की बहुत कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में इस मूवी का ओवरसी सेंसर और UAE बेस्ट उमैर संधू ने इस मूवी को देखा है और इस मूवी का रिव्यू अपने instagram हैंडल पर भी लिखा है। उन्होंने इस मूवी को काफी अच्छी रोमांचक एक्शन मूवी बताया है। उनका यह भी कहना है यह मूवी दर्शकों को तालियां बजाने के लिए मजबूर कर देगी और इस मूवी के डायलॉग, दमदार ट्विस्ट देखने लायक है।


उन्होंने यह भी बताया है कि इस मूवी में विजय की एक्टिंग कमाल है और यह एक एक्शन एंटरटेन मूवी है जिसमें स्टाइल है, मसाला है और इस मूवी में ऐसे ट्विस है जो दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देंगे और दर्शकों को इस मूवी के साथ बांध के रखेगे।साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि विजय एक्टिंग काफी ज्यादा अच्छी है और वह हर एक फ्रेम में गजब लग रहे हैं फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले दर्शकों को एक साथ बांधे रखता है और फिल्म में ऐसे ऐसे डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है जो दर्शकों को तालियां बजाने के लिए मजबूर कर देंगे।

इस फिल्म में नेल्सन का डायरेक्शन एक दम simple है। उन्होंने दिखाया है कि वह फिल्म को हैंडल करने की काबिलियत रखते हैं और साथ में उन्होंने इस मूवी का बहुत अच्छा डायरेक्शन किया है। हम यह कह सकते हैं कि कुल मिलाकर पैसा वसूल मूवी है।

इन दो इस्लामिक देशों में बैन हुई Beast

Beast मूवी को 2 देशों में बैन कर दिया गया है इस मूवी को कातर और कुवैत में बैन कर दिया गया है। इस मूवी पर सबसे पहले बैन कुवैत ने लगाया है। कतर में भी इस मूवी को रिलीज होने से रोक दिया गया है। इन दोनों इस्लामिक देशों में इस मूवी को बैन कर दिया गया है क्योंकि वह इस मूवी के टेरर एंगल से नाराज़ है।


वहीं दूसरी तरफ 14 अप्रैल को यश की KGF 2 रिलीज होने जा रही है वह देखने वाली बात होगी कि बॉक्स ऑफिस पर रिस्टोर KGF 2 में से कौन टिक पाता है।

विजय की ‘बीस्ट’ को मिली 4 स्टार रेटिंग

उमेश संधू ने इस मूवी को देखते हुए भी काफी ज्यादा तारीफ की और अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस मूवी के बारे में काफी अच्छा लिखा है और साथ ही इस मूवी को 4 star rating दी है। यह मूवी 150 करोड़ के बजट में बनी है और यह मूवी आने वाली फिल्म KGF 2 को काफी बड़ी टक्कर देती हुई नजर आ रही है।

Beast Movie Cast

Vijay as Veera Raghavan
Pooja Hegde as Preeti
Selvaraghavan as Madhav Singh
Yogi Babu
Redin Kingsley
Bjorn Surrao
VTV Ganesh
Aparna Das
Shine Tom Chacko
Lilliput Faruqui
Ankur Ajit Vikal

1 thought on “Beast Movie First Review in Hindi: विजय की ‘बीस्ट’ ने उड़ाए होश, रोंगटे खड़े कर देंगे ट्विस्ट”

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top